किसान महापंचायतः सहारनपुर पहुंची प्रियंका गांधी ने किया मां शाकंभरी देवी का दर्शन

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस राजनीतिक जमीन तलाशने में जुट गयी है। इसको लेकर पार्टी लगातार मेहनत कर रही है। इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज सहारनपुर पहुंची हैं। यहां पर वह किसान महापंचायत में शामिल होंगी।

बता दें कि, इस किसान महापंचायत में भारी संख्या में किसान पहुंचे हैं। सहारनपुर पहुंची प्रियंका गाध्ां ने मां शाकंभरी देवी मंदिर पहुंचकर सबसे पहले मत्था टेका। इसके बाद वह ग्राम रायपुर स्थित खानकाह में हजरत रायपुरी की दरगाह के लिए रवाना हो गईं।

यहां हाजिरी लगाने के बाद वह चिलकाना में किसान महापंचायत में पहुंचेंगी। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और कांग्रेस नेता इमरान मसूद भी हैं।चिलकाना में कांग्रेस की किसान पंचायत को लेकर मंच तैयार है।

Gyan Dairy

किसानों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। मंच पर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया, रामपुर की पूर्व सांसद बेगम नूरबानो, गाजियाबाद से कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी डोली शर्मा और प्रमोद कृष्णम व अन्य सन्त मंच पर पहुंच चुके हैं। प्रियंका गांधी भी कुछ ही देर में यहां पहुंचेंगी।

इसके बाद वह किसान पंचायत को संबोधित करेंगी। गौरतलब है कि, नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। किसान नए कृषि कानूनों के विरोध में गाजीपुर, टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर करीब ढाई महीने से बैठे हुए हैं।

Share