तो शपथग्रहण समारोह के बाद मुलायम ने PM मोदी के कान में कहा था….

रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार के शपथग्रहण समारोह में एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. शपथग्रहण समारोह के बाद पीएम मोदी के कान में मुलायम कुछ कहते देखे गए थे. मुलायम ने क्या कहा इसको लेकर तभी से लोग अंदाजा लगा रहे हैं लेकिन अब ये राज खुल गया है!

बीते रविवार को यूपी में योगी आदित्यनाथ का शपथग्रहण समारोह था जिसमें तमाम बड़े नेताओं समेत पीएम मोदी खुद इस समारोह में मौजूद थे. समारोह में अखिलेश के साथ मुलायम भी शामिल हुए थे.

मुलायम ने मोदी के कान में कहा कि अखिलेश का ख्याल रखिए. यही नहीं मुलायम ने ये भी कहा कि इनको सिखाइये यानी अखिलेश को सिखाइये.  शपथग्रहण समारोह में मौजूद बीजेपी के एक बड़े नेता के हवाले से ये खबर छापी है.

समारोह की खास बात तो नेताओं की शपथ ग्रहण थी ही लेकिन एक और खास बात थी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. शपथ ग्रहण होने के बाद जब पीएम मोदी मंच पर आए तो समारोह में पहले से मौजूद यूपी के निवर्तमान सीएम अखिलेश यादव और उनके पिता समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने गर्मजोशी से पीएम के साथ हाथ मिलाया.

Gyan Dairy

हालांकि कुछ समय बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना कम ही लोगों ने की होगी. पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह यादव ने कुछ कहा और इस दौरान मुलायम सिंह यादव के कंधे पर पीएम मोदी ने हाथ रखा हुआ था. तभी से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि मुलायम सिंह ने मोदी के कान में क्या कहा होगा? अब इस पर मंच पर मौजूद बीजेपी के बड़े नेता के हवाले से इस राज का खुलासा किया है.

जब पीएम मोदी और अखिलेश यादव ने हाथ मिलाया उस समय डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ताली भी बजाई. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अखिलेश यादव का अभिवादन स्वीकार किया.

Share