बरेली में लव जेहाद: गर्भवती होने पर पत्नी छोड़ा, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

बरेली। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने लव जेहाद के खिलाफ सख्त कानून बना दिया है। कानून पर राज्यपाल की मुहर लगते ही लव जेहाद के सनसनीखेज मामले सामने आने लगे हैं। अब बरेली के इज्जतनगर में पुलिस ने महिला को प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने और गर्भवती करने के बाद घर से निकालने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में तीन अन्य आरोपी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक इज्जतनगर में परतापुर निवासी युवती ने आरोप लगाया कि साल 2019 में वहीं रहने वाले ताहिर हुसैन ने उसे प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद ताहिर ने मंदिर में जाकर युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। दो महीने पहले महिला गर्भवती हो गई। उसने ताहिर से शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहा लेकिन वह टालमटोल करने लगा। आरोप है कि 20 नवंबर को वह उसके घर गई। उसके परिजनों से कहा तो ताहिर हुसैन, उसकी मां और भाई सगीर हुसैन व मुन्ना ने जमकर पीटा। उसके पेट में लात मारी, जिससे उसका दो माह का गर्भ भी गिर गया।

Gyan Dairy

ताहिर ने महिला से कहा कि उसने लव जेहाद के लिए उसने प्यार में फंसाया था। उसे गर्भवती कर अपने धर्म में शामिल करना था। युवती की तहरीर पर थाना इज्जतनगर में ताहिर और उसकी मां, भाई सगीर और मुन्ना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में थाना पुलिस ने ताहिर को गिरफ्तार कर लिया।

Share