प्रेमी युगल की हत्या, शवों को पेड़ पर लटकाया

बरेली। जिले के अंबरपुर गांव में एक युवक और किशोरी की कथित तौर पर हत्या कर शवों को पेड़ पर लटकाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के परिजनों की शिकायत पर किशोरी के पिता, भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है।
बरेली के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने शुक्रवार को बताया कि दिव्यानंद (19) का गांव की ही एक किशोरी के साथ कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था।
पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार को दिव्यानंद अपने खेत पर काम कर रहा था जबकि बगलवाले खेत में किशोरी अपने पिता तेज राम , चाचा राम स्वरूप, ओम प्रकाश उर्फ पप्पू और भाई टिंकू के साथ काम कर रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान किशोरी दिव्यानंद से मिलने चली गयी और किशोरी के परिजनों ने दोनों को एकांत में बात करते हुए देख लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पर गुस्साए किशोरी के घर वालों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और जम कर पिटाई करने के बाद दोनों की हत्या कर दी और शवों को रस्सी से पेड़ पर लटका दिया।
एसएसपी ने बताया कि युवक के चाचा की तहरीर पर लड़की पक्ष के चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है और इनमें से लड़की के एक चाचा और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Gyan Dairy
Share