लखनऊ के सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को शासन ने हटाया, डॉ. राजेंद्र सिंह को मिली तैनाती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के मामले आज चार सौ के पर पहुंच गया है। लखनऊ के सीएमओ पर लगातार लापरवाही के आरोप लग रहे थे। इसको देखते हुए शासन ने आज मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) लखनऊ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को पद से हटा दिया है।

इनकी जगह मुख्य चिकित्सा अधिकारी पद पर डॉ. राजेंद्र सिंह को तैनात किया गया है। डॉ. राजेंद्र सिंह लखनऊ में दीन दयाल उपाध्याय चिकितत्सालय (महानगर) में सीएमएस के पद पर तैनात थे। लखनऊ के सीएमओ पद से हटाए गए डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को लोकबंधु अस्पताल भेजा है। सूबे की राजधानी लखनऊ में कोरोना के सर्वाधिक एक्टिव केस हैं जबकि मई व जून में यहां पर स्थिति काफी बेहतर थी।

लखनऊ में डॉ. नरेंद्र अग्रवाल की लगातार शिकायतें आ रही थीं। वहीं, शनिवार को स्वास्थ्य महानिदेशालय में निदेशक स्वास्थ्य सेवा डॉ. मधु सक्सेना को निदेशक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) हॉस्पिटल का निदेशक बनाया है। सिविल हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. डीएस नेगी अब प्रदेश के महानिदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा हैं। इसके साथ ही मुरादाबाद में जिला चिकित्सालय में मुख्य अधीक्षक डॉ. ज्योत्सना उपाध्याय पंत को लखनऊ में निदेशक स्वास्थ्य सेवा के पद पर तैनात किया गया है।

Gyan Dairy

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share