लखनऊ: कुख्यात अकील अंसारी का नाम लेकर वसूली करने वाले गिरफ्तार

लखनऊ। श्रवण साहू हत्याकांड का आरोपित कुख्यात लखनऊ जेल में बंद अंकील अंसारी के नाम पर लोगों को धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले गैंग के चार शातिर अपराधियों को ठाकुरगंज पुलिस ने धर दबोचा। पकडे गए आरोपियों के कुछ और साथियों की पुलिस अभी तलाश कर रही है। गिरफ्त में आए चारोें आरोपियों के पास से चार मोबाइल बरामद हुए। जिन्हें पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज रवाना कर दिया।
एडीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव में बताया कि ठाकुरगंज थाना क्षेत्र निवासी व्यवासायी को मोबाइल के जरिए धमकी देकर रंगदारी वसूलने का प्रयास किया गया था। जिस संबध में ठाकुरगंज में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

छानबीन के दौरान प्रकाश में आया कि क्षेत्र के कुख्यात अपराधी अकील अंसारी के लिए काम करने वाले चार व्यक्ति सामने आए थे। जिन्हें ठाकुरगंज पुलिस ने सर्विलांस सेल व मुखबिर की सूचना के आधार पर ठाकुरगंज प्रभारी सुनील कुमार दुबे की अगुवाई में बनाई गई टीम ने मंगलवार की सुबह मरी माता मंदिर के पास से चारों को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए आरोपियों ने अपना नाम व पता आदर्श नगर बरौरा हुसैनबाडी निवासी मोहम्मद रूबीन,हसियामउ निवासी अजीम उर्फ बाबू,शिवानी नगर हुसैनाबाद निवासी एजाज अहमद व आजादनगर निवासी जावेद बताया। जिनके पास से चार मोबाइल मिला। गिरफ्तर में आए अपराधियों के खिलाफ पहले भी मारपीट, हत्या का प्रयास, हत्या समेत विभिन्न धाराओें में केस दर्ज हैं।

Gyan Dairy

 

Share