लखनऊः सचिवालय सुरक्षा में तैनात दारोगा ने खुद को उड़ाया,सुसाइड नोट में लिखा- योगी जी मेरे परिवार का ख्याल रखना

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में सचिवालय सुरक्षा में तैनात उपनिरीक्षक की गोली लगने से मौत हो गई है। मृतक दारोगा की पहचान निर्मल चौबे के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि निर्मल चौबे राजधानी के थाना बंथरा में तैनात थे। मृतक दारोगा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है कि योगी जी मेरे परिवार का ख्याल रखना।

पुलिस ने बताया कि निर्मल ने सरकारी पिस्तौल से सचिवालय के गेट नंबर सात के सामने पार्किंग में खुद को गोली मारी है। साथी पुलिसकर्मी तत्काल उन्हें लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल से उनका सर्विस पिस्टल बरामद कर लिया गया है। इंस्पेक्टर बंथरा जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले निर्मल चौबे 1987 बैच के प्रमोटेड दरोगा थे। वह अधिकांशत: सचिवालय सुरक्षा में ही तैनात रहते थे।

Gyan Dairy

दारोगा निर्मल चौबे मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले थे। वे यहां चिनहट में रहते थे। सूत्रों के अनुसार वह कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थे। गोली उनकी सर्विस पिस्टल से चली है। गोली चलने की सूचना पर जेसीपी कानून व्यवस्था नवीन अरोरा सिविल अस्पताल पहुँचे। गोली दारोगा के सीने में लगी थी।

Share