लखनऊ: दारोगा की करीबी महिला को संदिग्ध हालात में लगी गोली, मौत

लखनऊ। चिनहट इलाके में स्थित ओमेगा अपार्टमेंट में देर रात ललितपुर में तैनात दरोगा की करीबी महिला ममता सिंह की संदिग्ध हालात में गोली लग गयी। गोली लगने से महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं, चिनहट पुलिस दरोगा राहुल से पूछताछ में जुटी है। एसीपी विभूतिखंड के मुताबिक देर रात ममता को गोली लगी थी। राहुल खुद ममता को अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

बताया जा रहा है कि, दारोगा का अपनी पहली पत्नी से विवाद चल रहा है। बता दें कि, ममता के सिर में संदिग्ध हालात में गोली लगी थी। घर में मौजूद राहुल ने सबसे पहले बीबीडी चौकी इंचार्ज को घटना की सूचना दी। इसके बाद खुद ममता को निजी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, ममता की बाईं कनपटी के ऊपर गोली लगी है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राहुल शादीशुदा था और कुछ महीने पहले उसका पत्नी से विवाद भी हुआ था। साइबर सेल में तैनाती के दौरान पत्नी ने दफ्तर में जमकर हंगामा किया था। यही नहीं ममता से करीबी संबंध का आरोप लगाकर महिला ने साइबर सेल में राहुल की पिटाई भी की थी।

Gyan Dairy

 

Share