कोरोना को हराकर रामनगरी पहुंचे महंत नृत्य गोपालदास

अयोध्या। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना को हराने के बाद महंत नृत्य गोपालदास रामनगरी अयोध्या पहुंच गए हैं।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास आज दिन में एयर एंबुलेंस से अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचे। जिलाधिकारी अनुज झा के साथ यहां राम वल्लभा कुंज के अधिकारी राजकुमार दास नाका हनुमानगढ़ी के महंत रामदास व अयोध्या के अन्य साधु-संतों ने एयरपोर्ट पर महंत नृत्य गोपाल दास का स्वागत किया। कोरोना वायरस से जंग जीतने वाले महंत नृत्य गोपाल दास का यहां पर नायकों की तरह स्वागत किया गया।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर 13 अगस्त से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास बिल्कुल ठीक हैं। वह अपने अपने दो शिष्यों के साथ मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। महंत नृत्यगोपाल दास को सोमवार सुबह साढ़े 9 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Gyan Dairy

मणिराम दास छावनी के महंत और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास बीते 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अयोध्या में राम जन्मभूमि के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके 2 दिन बाद वह कृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मथुरा गए थे। इसी दौरान वे कोरोना संक्रमित हो गए और 13 अगस्त को स्वास्थ्य खराब होने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Share