महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद का सर कलम करने पर रखा 5 करोड़ का इनाम, जानें पूरा मामला

अयोध्‍या। जल्द वायरल वीडियो में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के द्वारा भगवान श्रीराम और माता सीता पर किए अपमानजनक टिप्पणी करने पर रामनगरी अयोध्‍या में आक्रोश का महौल छाया हुआ है। कल्याण बनर्जी के इस बयान को लेकर तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद का सिर कलम करने के लिए पांच करोड़ की राशि देने की घोषणा की है। परमहंस दास ने कहा, मातासीता एवं श्रीराम के बारे में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने जो कुछ भी कहा है वह असत्य है।

भारत जैसे धार्मिक देश में श्रीराम भगवान पर इस तरह की टिप्पणी करना बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जाएगा। हम श्रीराम को परात्पर ब्रह्म मानते हैं और उनका कतई भी अपमान सहन नहीं कर सकते टीएमसी सांसद ने तो मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है। इससे पहले भी पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान कल्‍याण बनर्जी ने उत्तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर चुटकी लेते हुए एक बयान का वीडियो बहुत वायरल हुआ।

Gyan Dairy

इस वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते हुए पाए गए कि सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके चेलों द्वारा नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता। इससे पहले भी विहिप के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा, कि टीएमसी सांसद ने मां काली के भक्तों का भी अपमान किया है, जो पश्चिम बंगाल की अधिष्ठात्री हैं।

Share