सोनौली क्षेत्र के बच्चियों की पढ़ाई मे हर संभव मदद करेंगे- सोनू साहू

सोनौली महराजगंज । सोनौली क्षेत्र में हर समाज के लोगों की हर संभव मदद के लिए सबसे पहले अगुवाई करने वाले साहू समाज ने नगर की एक मासूम बच्ची का परवरिश का बीड़ा उठाकर आज एक बार फिर से क्षेत्र  में चर्चा का विषय बना हुआ है । ऐसे में उन अभिभावकों के लिए जो बच्चियों के पढ़ाई में असमर्थ थे । साहू समाज के प्रति सम्मान के साथ साथ उम्मीद भी जाग गई है ।
शनिवार को साहू समाज की अगुवाई कर रहे हैं सोनौली निवासी सोनू साहू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल कस्बे की शास्त्री नगर में खुशी नामक बच्ची की आवास पर पहुंचा और उसकी माता गुड़िया से मिलकर खुशी का कुशल क्षेम जाना साथ ही खुशी के मा को आर्थिक व कपड़ा देकर सहयोग किया । इस दौरान सोनू साहू ने कहा की बच्ची के समय-समय पर चिकित्सा, शिक्षा,सहित परवरिश हेतु अपेक्षित किसी सहयोग में हम कमी आने नहीं देंगे ।
इस क्रम में साहू समाज के नौतनवा ब्लाक अध्यक्ष अनिल ऊर्फ गुड्डू गुप्ता ने बताया सोनू साहू युवा समाजसेवी हैं और इन्होंने क्षेत्र के हर वर्ग के गरीब तबके कि लोगों के बच्चियों की शिक्षा में मदद के लिए बीड़ा उठाया है । इससे हमारा संगठन काफी प्रभावित है समाज में ऐसे युवाओं को प्रोत्साहित करते रहने कि हमारी नैतिक जिम्मेदारी है ।
इस अवसर पर मुख्य रुप से भाजपा मंडल उपाध्यक्ष एवं मनोनीत सभासद प्रेम जायसवाल ,मंडल महामंत्री-भाजपा राजकुमार उर्फ राजू भारती सहित कस्बे के गणमान्य नागरिक उपस्तिथ रहें।
Share