मथुरा: अब ईदगाह में युवकों ने पढ़ी हनुमान चलीसा, लगाए जय श्रीराम के नारे

मथुरा। मथुरा में एक बार फिर आज माहौल बिगााड़ने की कोशिश की गयी। यहां पर युवकों ने गोवर्धन इलाके स्थित ईदगाह में पहुुंचकर हनुमान चलीसा का पाठ किया। मामले की फोटो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। आनन फानन में पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ईदगाह में हनुमान चालीसा पढ़ने वाले युवकों के नाम सौरभ लंबरदार, राघव मित्तल, कान्हा और कृष्णा ठाकुर हैं। ये सभी गोवर्धन इलाके में ही रहते हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि मथुरा में पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। कोई भी व्यक्ति अगर माहौल खराब करने के बाद उस पर कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने शांति पूर्ण माहौल कायम रखने के लिए शहरवासियों से अपील की है

इससे पहने नंदगांव के नंदमहल मंदिर में ब्रज चौरासी कोस यात्रा कर रहे दिल्ली की एक संस्था खुदाई खिदमतगार के सदस्य फैजल खान और मुहम्मद चांद द्वारा नमाज अदा की गयी थी। नमाज अदा करने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खलबली मची। कौमी एकता मंच ने जहां भाईचारे की मिसाल बताया था।

Gyan Dairy

कल मंदिर में नमाज पढ़ने के आरोपी काे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद फैसल खान ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा था कि उसने धोखे से नमाज नहीं पढ़ी थी। सबके सामने नमाज पढ़ी। वहां कई लोग मौजूद थे। किसी ने मना नहीं किया।

Share