मेरठ: 2.5 लाख के इनामी गैंग्स्टर बदन सिंह बद्दो की कोठी पर चला बुलडोजर

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस प्रशासन ने ढाई लाख रुपए के इनामी कुख्यात गैंग्स्टर बदन सिंह बद्दो की कोठी ध्वस्त कर दी है। कोठी की दीवार के सहारे खाली प्लाट है जहां जेसीबी पहुंच गई है और कोठी को ध्वस्त कर दिया। सुरक्षा के मद्देनजर एसपी सिटीए दो एसपी, सीओ व छह थानों के फोर्स मौजूद है। बुल्‍डोजर को कोठी तक ले जाने के लिए मुख्य गेट का कुछ हिस्सा तोड़ दिया गया है।

आसपास के लोगों ने कहा कि कोठी के ध्वस्त होने से उन्हें कोई एतराज नहीं है। बस सुरक्षा के मद्देनजर पंजाबी पूरा कॉलोनी में प्रवेश के लिए एक दीवार को छोड़ दिया जाए। कोठी तक पहुंचने के लिए बुल्‍डोजर से पड़ोसी की दीवार गिराई गई। मेरठ विकास प्राधिकरण के अफसरों ने बदन सिंह बद्दो के पड़ोसी विश्व बंधु को दोबारा दीवार बना कर देने का भरोसा दिलाया। इसके बाद उनके घर की दीवार तोड़ दी गई।

Gyan Dairy

बता दें कि मेरठ विकास प्राधिकरण की अध्यक्ष एवं कमिश्नर अनीता सी मेश्राम ने 18 जनवरी को कोठी को ढहाने का आदेश दिया था। एमडीए की टीम ने बुधवार को कोठी का मौका मुआयना कर ध्वस्तीकरण का ब्लू प्रिंट तैयार किया। गुरुवार सुबह 10 बजे दो एएसपी, छह थानों की फोर्स और पीएसी जवान टीपीनगर के पंजाबीपुरा में बदन सिंह बद्दो की आलीशान कोठी पर पहुंच गए थे। बता दें कि बदन सिंह बद्दो 28 मार्च 2019 से फरार है।

Share