मेरठ: बेटियां पैदा होने पर पत्नी को पंचायत में बुलाकर दिया तीन तलाक, एफआईआर दर्ज

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में पति ने तीन बेटियां पैदा होने पर भरी पंचायत में अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोल दिया। तीन तलाक के बाद लोगों ने विरोध किया तो आरोपी पति फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से तहरीर लेकर पति के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक अहमदनगर निवासी लियाकत ने अपनी बेटी अंजुम का निकाह 12 साल पहले मवाना के रहने वाले सलाउद्दीन के साथ किया था। अंजुम को लियाकत से एक के बाद एक तीन बेटियां हुईं। इसके बाद लियाकत बेटे की चाह में पत्नी को परेशान करने लगा। कुछ दिन पहले सलाउद्दीन ने पत्नी और तीनों बेटियों को घर से निकाल दिया। इसके बाद अंजुम मायके आ गई। परिवारीजनों की उपस्थिति में दोनों पक्षों के बीच अहमदनगर में पंचायत चल रही थी।

Gyan Dairy

आरोप है कि सलाउद्दीन ने पंचायत में टा नहीं होने की बात कहकर अंजुम को तीन तलाक दे दिया। इसके बाद पंचायत में मारपीट होने लगी। मौके का फायदा उठाकर सलाउद्दीन फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता अंजुम लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Share