सीढ़ी चढ़ रहे ड्राइवर से बदमाशों ने छीना 16 लाख रुपये का बैग की फायरिंग,जानें पूरा मामला

प्रतापगढ़। यूपी में लूट की वारदात दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार सुबह फिल्मी स्टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया। कंधई थाना क्षेत्र के मंगरौरा बाजार में सुबह करीब 9 बजे बाइक सवार बदमाश कारोबारी के ड्राइवर से 15.90 लाख रुपये भरा बैग उस समय लूट लिया जब वह सीढ़ी चढ़ रहा था। पीछा करने पर बदमाशों ने कारोबारी पर फायर भी किया। जानकारी मिलने पर भारी पुलिस के साथ है एसपी भी मौके पर पहुंचे। कंधई इलाके के मंगरौरा बाजार निवासी अमरजीत चौरसिया राइस मिल संचालित करने के साथ ही गल्ले और शराब का भी कारोबार करते हैं। वह बुधवार सुबह करीब 9 बजे जिला मुख्यालय के अपने आवास से मंगरौरा बाजार स्थित कार्यालय पहुंचे।

अमरजीत फॉर्च्यूनर गाड़ी से उतरकर लघुशंका के लिए चले गए। उनका ड्राइवर सूबेदार पटेल रुपए से भरा बैग सड़क किनारे पहली मंजिल पर बने ऑफिस में ले जाने लगा। जैसे वह 3 सीढ़ी चढ़ा, लाल व काली पल्सर से आए तो नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर रुपए से भरा बैग लूट लिया। बदमाश पट्टी की ओर भागे, तभी घटना देख रहे अमरजीत ने फॉर्च्यूनर गाड़ी से उनका पीछा कर लिया। करीब 300 मीटर आगे जाकर फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बदमाशों को ओवरटेक किया। अमरजीत अपनी गाड़ी से उतरे ही थे कि बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। हालांकि गोली उन्हें नहीं लगी लेकिन वह जमीन पर गिर पड़े।

Gyan Dairy

बदमाश ड्राइवर को धमकाने के लिए एक हवाई फायर कर पट्टी की ओर भाग निकले। सूचना मिलने पर कंधई, पट्टी, कोहंडौर पुलिस के साथ ही एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी और एसपी शिवहरि मीना भी पहुंच गए। एसपी ने व्यापारी और उसके ड्राइवर से 15 मिनट तक बंद कमरे में पूछताछ की। एएसपी ने बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों का फुटेज लिया। एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि सीसीटीवी से बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है। संदिग्ध बदमाशों की तलाश में दबिश के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

Share