UP: कम नहीं हो रहीं MLA विजय मिश्र की मुसीबतें, अब परिवार के असलहे निरस्त कराने ​तैयारी

लखनऊ। भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। अब पुलिस ने उनके परिवार के शस्त्र निरस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने विजय मिश्र उनकी एमएलसी पत्नी रामलली और कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र के सात शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति की है।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि विधायक विजय मिश्र और एमएलसी रामलली तथा उनके बेटे पर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। लिहाजा गोपीगंज के प्रभारी निरीक्षण ने उनके लाइसेंसी असलहा को निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी है। इसमें विधायक की एक रायफल और एक पिस्टल, रामलली की एक डबल बैरल बंदूक 12 बोर व एक रिवाल्वर, एक रायफल और उनके पुत्र विष्णु मिश्र के नाम एक रिवाल्वर और एक रायफल का लाइंसेस शामिल है। सभी शस्त्रों का लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति करते हुए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेज दी गई है।

Gyan Dairy

बताया जा रहा है कि बाहुबली विधायक विजय मिश्र और उनके परिवार के सर्वाधिक लाइसेंस सपा सरकार में जारी किए गए थे। विजय मिश्र लगातार तीन बार सपा से ही विधायक रहे हैं। सपा शासन में जिले में अधिकारियों की तैनाती उनके इशारे पर ही होती थी। बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर गोपीगंज समेत विभिन्न थानों में 73 मुकदमे दर्ज हैं। मुकदमे नए नहीं है फिर भी उन्हें लाइसेंस जारी कर दिया गया। यही नहीं समय-समय पर लाइसेंस का नवीनीकरण भी होता रहा है। यह सब प्रक्रिया पुलिस की रिपोर्ट पर ही होती रही है।

Share