मथुरा में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, गैंगरेप की आशंका, ग्रामीणों में आक्रोश

मथुरा। मथुरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर 9 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी है। आशंका जताई जा रही है कि मासूम की गैंगरेप के बाद हत्या की गयी है। वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। वह कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची।

बता दें कि, 9 साल की नाबालिग सोमवार शाम से ही घर के बाहर से अचानक गायब हो गई थी। परिजनों द्वारा उसकी काफी तलाश की गई लेकिन वो नहीं मिली फिर इसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं आज बच्ची का शव खेत में मिलने के बाद हड़कंप मच गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच पड़ताल में जुट गई है।

थाना जमुनापार इलाके के डेहरूआ गांव की है। जानकारी के अनुसार, मथुरा के थाना यमुनापार इलाके के गांव डेहरूआ की रहने बालि 9 साल की मासूम बच्ची कल रात अपनी एक 8 साल की सहेली के साथ गांव की ही दुकान पर समान लेने गई थी जिसके बाद जब बह वापस घर नहीं लौटी। आज उसका खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची का शव खेत में मिलने से गांव के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस से जमकर नोकझोंक भी हुई।

Gyan Dairy

 

Share