नेपाली सीमा भैरहवा में पिछले 24 दिनों से फंसे भारतीय लौटे वतन,सीमा पर पहुचते ही धरती माता को किया प्रणाम

सोनौली महराजगंज । भारत नेपाल सीमा सोनौली से सटे रूपनदेही जिले के भैरहवा में पिछले 24 दिनों से कवारेन्टीन में फंसे 152 भारतीय नागरिकों को गृह मंत्रालय के निर्देश पर भारत वापस लाया गया भारतीय सीमा में पहुचते ही सभी भारतीय नागरिकों के भारत माता की जय के नारों से गूंज गया लोग भारत की धरती पर पहुचते ही धरती माता को प्रणाम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

शनिवार की दोपहर एसएसबी कमांडेंट मनोज कुमार सिंह,उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह क्षेत्राधिकारी राजू कुमार शाव, इंस्पेक्टर सोनौली निर्भय सिह,चौकी प्रभारी अशोक कुमार के नेतृत्व में रूपनदेही जिले में पिछले 24 दिनों से फंसे 152 भारतीय नागरिकों को भारत वापस लाया गया। सोनौली सीमा पर पहुचते ही सभी भारतीयों के भारत माता की जय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जय के नारों से गूंज उठा। सबने धरती माता को प्रणाम किया । साथ नेपाल से आये भारतीय लोगो ने सुधीर त्रिपाठी नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि को भी धन्यवाद ज्ञापित किया । और कहा कि जिस तरह से आप ने भारत मे रहते हुए नेपाल में मदद किया । उसकी जितनी प्रशंसा किया जाए वह कम है । स्थानीय प्रशासन ने सभी भारतीय नागरिकों को सोनौली जनजाति स्कूल और नौतनवा के कवारेन्टीन सेंटर में कवारेन्टन कर दिया है।

Gyan Dairy

इस सम्बंध में एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह यादव ने बताया कि 112 नागरिको को नौतनवा और 40 नागरिको को सोनौली वार्ड नम्बर 6 में बने कवारेन्टीन में रखा जाएगा। सभी के ब्लड सैम्पल लेने के बाद जांच होगी उसके बाद सभी को घर तक पहुचा दिया जाएगा।

Share