यूपी : अतीक अहमद की उलटी गिनती शुरू, घर पर चस्पा हुई कुर्की की नोटिस

यूपी में इलाहाबाद के पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के घर बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने मुनादी कराई। ढोल ताला लेकर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अशरफ के घर धारा 82 के तहत कुर्की की नोटिस चस्पा की। अतीक अहमद के घर के गेट पर ढोल ताशा बजाकर फरारी की सूचना प्रसारित करने के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। इंस्पेक्टर धूमनगंज ने लाउडस्पीकर से एनाउंस किया कि फरार अशरफ जल्द सरेंडर कर दें अन्यथा घर की कुर्की की जाएगी।

जिसके चलते अशरफ ने सरेंडर न किया तो घर की कुर्की की जाएगी। दो साल पहले जयश्री और उसके बेटे को गोली मारी गई थी। मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत कई नामजद हैं। पुलिस ने विवेचना में अशरफ का नाम शामिल किया। अतीक अहमद इन दिनों देवरिया जेल में हैं। जयश्री के मामले में ही धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद का भी वारंट बनवाया है। सीओ सिविल लाइंस श्रीश चंद्र के मुताबिक दोपहर में अतीक के घर मुनादी करा नोटिस चस्पा करा दी गई।

Gyan Dairy

गौरतलब है कि राजूपाल हत्याकांड का आरोपी पूर्व विधायक अशरफ अतीक अहमद का छोटा भाई है। दोनों भाइयों का निवास चकिया स्थित आवास है। धूमनगंज थाने में दर्ज दो साल पुराने दो मामलों में अशरफ के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी है। फरार अशरफ की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। धूमनगंज थाने में दर्ज जयश्री उर्फ सूरज कली के मुकदमे में पुलिस ने बुधवार को अशरफ के घर कुर्की की नोटिस चस्पा की। सीओ सिविल लाइंस श्रीश चंद्र, इंस्पेक्टर अरुण कुमार त्यागी फोर्स के साथ दोपहर बारह बजे अशरफ के आवास पर पहुंचे। पुलिस ने ढोल ताशा बजवाकर मुनादी की कार्रवाई पूरी की। क्षेत्र के लोगों को बताया गया कि अशरफ फरार घोषित है। अदालत ने कुर्की की नोटिस जारी की है।

Share