UA-128663252-1

विपक्ष माफियाओं को संरक्षण देते थे, हम उन पर कार्रवाई करते हैं : सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। समीक्षा बैठक निपटाने के बाद सीएम ने अपने सरकारी आवास से जौनपुर के मल्हनी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इसके साथ ही वर्चुअल बैठक के जरिए सीएम ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो भाजपा और विपक्ष में बड़ा फर्क है। वह अपराधियों, माफियाओं को संरक्षण देते थे, हम उन पर कार्रवाई करते हैं। हम तो गरीबों की जमीन पर कब्जा की गई हवेलियों को जमीदोंज करते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा कार्य न जाति, न क्षेत्र, न भाषा, न मजहब के अधार पर है। हमारा कार्य शासन की योजना ‘सबका साथ सबका विकास’ के आधार पर समाज के सभी लोगों को लाभ पहुंचाना है और इसको ही हम अपना लक्ष्य मानकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के गले को घोटने वाली सोच, भाई-भतीजे के नाम पर सामाजिक ताने बाने को छीन-भिन करने वाली सोच को हमने काफी झेला है। इस सोच के लोग जब प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई होती है तो सबसे ज्यादा परेशानी होते हैं।

यही लोग षड्यंत्र रच रहें, हमें इनके षड्यंत्र से डरना नहीं है। सीएम ने कहा कि बीजेपी और अन्य दलों में जमीन आसामान का फर्क है। सीएम ने कहा कि कुछ लोग जिनकी सोच में ही विकास नहीं है। जिनकी सोच जाति, मजहब, धर्म और क्षेत्र तक सीमित है। जो पार्टी को परिवार की तरह चलाते हैं।

Gyan Dairy

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि संवाद और संपर्क कोरोना के कारण बदले हालात में हो रहे इस चुनाव का मुख्य हथियार होगा। इसके आधार पर अगर आप अधिक से अधिक मतदान करा ले गये तो जीत सुनिश्चित है। मैं जानता हूं कि भाजपा के कार्यकर्ता साल भर 24 घंटे तैयार रहते हैं। अब जरूरत सिर्फ समय के अनुसार रणनीति के अनुसार फोकस बढ़ाने की है।

 

Share