ओवैसी ने कसा अखिलेश पर तंज बोले-सपा जमीन पर कम और फेसबुक पर ज्यादा दिखती है

वाराणसी। पूर्वी यूपी में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार दौरे पर पहुंचे। इस दौरान औवैसी ने दौरे में आने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल भी फूंक दिया। ओवैसी के पूरे दौरे के दौरान समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव ही उनके निशाने पर रहे। बिहार की तरह यहां भी ओवैसी सत्ताधारी दल भाजपा की जगह विपक्षी दलों सपा और बसपा का ही खेल बिगाड़ने मैदान में आए हैं। उन्होंने हर सीट पर अपने गठबंधन का प्रत्याशी उतारने की घोषणा भी की है।

ओवैसी ने यूपी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा के गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। दौरे के दौरान उनके साथ सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी साथ में रहे। ओवैसी ने अपने दौरे की शुुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से की। आजमगढ़ पहुंचने के बाद भी ओवैसी के निशाने पर अखिलेश और सपा ही रही।

ओवैसी ने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा के बनने के बाद समाजवादी पार्टी जमीन पर कहीं है ही नहीं। सपा अब मात्र फेसबुक पर दिख रही। कहा कि 2022 के विधान सभा चुनाव में हम सारे विकल्प खुले रखेंगे। बातचीत के हिसाब से सीट का बंटवारा कर चुनाव लड़ेंगे। कहा कि आजमगढ़ से यूपी विधानसभा चुनाव का हमने बिगुल फूंका है। अब हम प्रदेश के कोने कोने में जाकर अपना प्रचार करेंगे। इसके बाद हमारा अगला दौरा सहारनपुर में होगा।

Gyan Dairy

 

 

Share