वृंदावन में नाबालिग विदेशी लड़की के साथ पाकिस्तानी युवक ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

मथुरा। कृष्ण की नगरी मथुरा में भी अब महिलाएं व बेटियां सुरक्षित नही हैं. वृंदावन में हजारों विदेशी युवक व युवतियां संगीत सीखने आते हैं और बाद में यहीं गा बजाकर अपना जीवनयापन करते हैं. बुधवार को वृन्दावन में एक विदेशी युवती के साथ रेप का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. इस मामले में पाकिस्तान का रहने वाला आरोपी युवक आनंद गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता अभी नाबालिक है और वो यूक्रेन की रहने वाली है. बताया गया कि पीड़िता पिछले पांच वर्षों से मथुरा जनपद के वृंदावन क्षेत्र में रहकर गीत-संगीत का कार्य करती है. पीड़िता के पिता के मुताबिक वो पिछले पांच वर्षों से वृंदावन में रह रहे हैं और यहां भजन संध्या में गाने-बजाने का काम करते हैं.

बताया गया ​कि मूल रूप से पाकिस्तान का रहने वाला आरोपी भी यहां रह कर संगीत सिखाने का कार्य करता है. पिछले पांच वर्षों से उसकी पीड़िता से पहचान थी और वो अक्सर पीड़िता के घर लगातार आता-जाता रहता था. इस दौरान एक दिन वो लड़की को बहला-फुसलाकर सूनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. आनंद पाकिस्तान के कराची शहर का रहने वाला है.

Gyan Dairy

जैसे ही घटना की जानकारी मथुरा पुलिस को मिली तो पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी सिटी उदय शंकर के मुताबिक वृंदावन कोतवाली में विदेशी युवती के साथ रेप का मामला संज्ञान में आया है. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share