UA-128663252-1

कोरोना पॉजिटिव बनकर प्रेमिका के साथ फ्लैट में रुका PCS अफसर, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में तैनात एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी लम्बे समय से अपने घर नोएडा नहीं जा रहे थे। पूछने पर अफसर ने खुद को कोरोना संक्रमित बताया और कहा कि वो होम आइसोलेट हैं। इसी बीच किसी ने पत्नी को फोन कर बताया कि अधिकारी किसी दूसरी महिला के साथ गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में अपने दूसरे मकान में रह रहे हैं। इसके बाद पत्नी राजनगर पहुंच गई और पति को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोप है कि पकड़े जाने पर अधिकारी ने मौके पर ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। पत्नी ने इस बारे में डीजीपी और राज्यपाल को ट्वीट कर शिकायत की है।

अफसर की पत्नी ने बताया कि उसके पति इन दिनों मुरादाबाद में तैनात हैं और खुद को कोरोना पाजिटिव बताकर नोएडा स्थित अपने आवास पर नहीं जा रहे थे। जबकि उनके पत्नी बच्चे नोएडा में रह रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है। 28 साल पहले उसकी शादी मुजफ्फरनगर के मूल निवासी पीसीएस रैंक के अधिकारी के साथ हुई थी। महिला के पिता सेवानिवृत्त आईएएस और भाई पीसीएस हैं। उनकी एक 25 वर्षीय बेटी और एक 20 वर्षीय बेटा है। बेटी विदेश में पढ़ रही है। अधिकारी का राजनगर और नोएडा के सेक्टर- 52 में मकान है।

पत्नी ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ नोएडा में रह रही है। पति खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर नोएडा स्थित आवास पर नहीं जा रहे थे। पति ने राजनगर अपने मकान पर एक युवती को रखा हुआ था। पड़ोसियों ने उनसे युवती के घर पर रहने की सूचना दी थी। बताया था कि उनके पति हफ्ते में दो दिन सरकारी गाड़ी से मुरादाबाद से राजनगर आवास पर आते थे। इसी क्रम में वह सोमवार की रात नौ बजे अपनी सरकारी गाड़ी से राजनगर पहुंचे। सूचना मिलने पर वह भी नोएडा से गाजियाबाद आ गई और घर में घुसी तो अंदर उसके पति आपत्तिजनक स्थिति में एक महिला के साथ मौजूद थे। उन्होंने विरोध किया तो उसके पति ने मारपीट की। उन्होंने युवती को खदेड़ कर घर में ताला लगा दिया। हालांकि उक्त अधिकारी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है।

Gyan Dairy

पीड़ित पत्नी ने बताया कि उनके पति ने दो मकान अवैध संपत्ति से खरीदे हैं। इसके अलावा उन्होंने कई स्थानों पर संपत्ति खरीद रखी है। वह अपने साथ सरकारी चपरासी को भी लेकर चलते हैं। उनके सास-सासुर की मौत हो चुकी है।

Share