UA-128663252-1

प्रेमी प्रधान ने गिफ्ट में दी सोने की अंगूठी, फिर पत्नी और प्रेमिका ने खाया जहर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक ग्राम प्रधान द्वारा प्रेमिका को सोने की अंगूठी देना महंगा पड़ गया। भेद खुलने के बाद पहले तो पत्नी के साथ उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी के साथ ही प्रेमिका ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिस की। फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव के प्रधान की जेब में रखी आभूषण दुकान की पर्ची उसकी पत्नी के हाथ लग गयी। सोने की अंगूठी खरीदने की इस पर्ची पर गांव की ही एक महिला का नाम लिखा था, जो कथित रुप से प्रधान की प्रेमिका है। यह देख प्रधान की पत्नी आग बबुला हो गयी तथा पति को खरी-खोटी सुनाते हुए महिला (पति की प्रेमिका) को फोन कर हड़काने लगी। यह देख प्रधान ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। पति के हाथ उठाने से गुस्सायी प्रधान की पत्नी ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया। प्रधान पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे भर्ती कर लिया।

Gyan Dairy

पत्नी को अस्पताल में दाखिल कराने के बाद ग्राम प्रधान प्रेमिका के घर पहुंच गया तथा पत्नी से झगड़ा करने को लेकर नाराजगी जताते हुए उसकी भी पिटाई कर दी। सम्बंध तोड़ने की बात कहते हुए चला गया। इसके बाद प्रेमिका ने भी जहर खा लिया। जानकारी होने पर प्रधान ने प्रेमिका को भी एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया।

Share