अलीगढ़ में पोस्टमार्टम हाउस की दुर्दशा पर भड़की प्रियंका, कहा-मृतक के परिजनों से बर्फ की सिल्ली के लिए ले रहे हैं पैसे

अलीगढ़। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने अलीगढ़ पोस्टमार्टम हाउस की दुर्दशा को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि सरकार सिर्फ दावे कर रही है लेकिन स्थिति इसके विपरित है। बता दें कि, प्रियंका गांधी अक्सर योगी सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ी करती हैं।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि, ‘मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ के पोस्टमार्टम गृह में भारी अव्यवस्था है। शव बाहर रखे हैं। मृतकों के परिजनों के अनुसार, उनसे बर्फ की सिल्ली के लिए पैसे की उगाही हो रही है।

कोरोना काल में सरकार के दावों के बावजूद भारी दुर्दशा की खबरें आ रही हैं।’ गौरतलब है कि अलीगढ़ पोस्टमार्ट हाउस में कई अव्यवस्था है, जिसको लेकर कई बार आवाज उठा है। बताया जा रहा है कि वहां पर डीप फ्रीजर खराब है, जिसके चलते बर्फ पर शवों को रखना पड़ रहा है। वहीं, इसके लिए भी उनके परिजनों से रुपये लिए जा रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच निगेटिव, पॉजिटिव रिपोर्ट आने के चक्कर में शवों का तत्काल पोस्टमार्टम नहीं किया जा रहा है।

Gyan Dairy

 

Share