July 10, 2020

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-बीजेपी के राज में उत्तर प्रदेश ‘अपराध प्रदेश’ बन गया

1 min read

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-बीजेपी के राज में उत्तर प्रदेश 'अपराध प्रदेश' बन गया

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में यूपी अपराध प्रदेश बन गया है। प्रियंका गांधी का यह बयान विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद आया है। कांग्रेस महासचिव ने यह भी मांग की है कि कानपुर कांड की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से कराई जाए।

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘बीजेपी की सरकार ने उत्तर प्रदेश को ‘अपराध प्रदेश’ में बदल दिया है। विकास दुबे जैसे अपराधी सत्ता में बैठे लोगों की देखरेख में आगे बढ़ रहे हैं और उन्हें बचाया भी जा रहा है। कांग्रेस पूरे कानपुर कांड की जांच सुप्रीम कोर्ट के सीटिंग जज से कराने की मांग करती है। प्रियंका गांधी ने एक अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया।

https://khabardekho.com/wp-content/uploads/2020/08/image001-1.jpg

इसमें उन्होंने कहा कि सारा देश देख रहा है कि बीजेपी सरकार ने उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश में बदल डाला है। उनके अपने आंकड़े बताते हैं कि बच्चों के खिलाफ अपराध, दलितों के खिलाफ अपराध, महिलाओं के खिलाफ अपराध और अवैध असहलो व हत्याओं के मामले में उत्तर प्रदेश नंबर एक पर है। प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल बिगड़ चुकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. |