प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह को बस विवाद में राहत, HC ने मंजूर की अग्रिम जमानत

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के निजी सचिव  संदीप सिंह को हाईकोर्ट (HC) से अग्रिम जमानत मिल गई है।  लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए कांग्रेस ने यूपी सरकार को पत्र लिखकर एक हजार बस देने को कहा गया था। सरकारी अफसरों ने बसों के नंबरों की जांच की तो खामियां मिलीं। इस मामले में प्रियंका गांधी के सचिव और कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

वहीं, अजय कुमार जेल भी गए थे। वहीं, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के निजी सचिव संदीप सिंह (Sandeep Singh) को हाईकोर्ट (HC) से अग्रिम जमानत मिल गई है। हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने संदीप की याचिका पर अग्रिम जमानत मंजूर कर ली है। कोर्ट ने एक लाख के मुचलके और इतनी ही धनराशि की 2 जमानतें दाखिल करने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि बता दें लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की घर वापसी को लेकर उत्तर प्रदेश में खूब सियासी तनातनी रही। कांग्रेस की तरफ से प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए 1000 बसें देने के लिए यूपी सरकार को पत्र लिखा गया था। मामले में सरकार की तरफ से बसों की डिटेल मांगी गई थी, इस पार कांग्रेस की तरफ से जो लिस्ट दी गई, उसमें कई खामियां उजागर हुईं थीं।

Gyan Dairy

 

 

Share