यूपी : सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ दिखे राजा भैया, क्या शामिल हो सकते हैं बीजेपी में

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती पर लखनऊ के विधान भवन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पूर्व कैबिनैट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया दिखे। वह योगी आदित्यनाथ के ठीक बगल में बैठे थे। राजा भैया के दिखने से सियासत का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है। लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे है। कुछ लोगों का मानना है कि राजा भैया योगी की टीम में शामिल हो सकते हैं क्योंकि वह निर्दलीय विधायक होने के बावजूद कई सरकारों में मंत्री रह चुके हैं।

अब यह चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है कि राजा भैया को योगी की टीम में शामिल किया जा सकता है। हालांकि राजा भैया ने इसे अफवाह बताया और कहा, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। हालांकि सूत्रों की मानें तो राजा भैया के कई भाजपा नेताओं से सीधे संबंध हैं और वह चुनाव बाद उनसे प्रमुखता से मिल रहे हैं।

Gyan Dairy

पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की 91वीं जयंती पर पर आयोजित पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ठीक बगल राजा भैया बैठे नजर आए। राजा भैया को लेकर चुनाव के दौरान इस बात की जोरदार चर्चा थी कि राजा भैया सपा के कई विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि राजा भैया ने इन अटकलों को निराधार साबित करते हुए अकेले दम पर चुनाव लड़ा और मोदी लहर में भी अपनी सीट पर जीत बरकरार रखी।

Share