अभिनेता राजपाल यादव : गणतंत्रता दिवस की ख़ुशी है और जवानो के शहीद होने पर दुःख है!

नोएडा : आज तड़के सुबह नोएडा स्थित पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रीय महा सचिव श्री कुलदीप यादव जी की अगुवाई में स्टार प्रचारक श्री राजपाल यादव जी ने गणतंत्र दिवस पर झंडारोहण किया. इस मौक़े पर नॉएडा से प्रत्याशी मो० जावेद खान जी और सैकड़ों अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद रहे, शहीदों को याद किया गया और श्रद्धांजलि दी गई साथ ही साथ सभी भूतपूर्व राजनेताओं का अभिवादन भी किया गया जिनके अथक प्रयास से देश आज इस मुक़ाम पर खड़ा है. श्री राजपाल यादव जी ने समस्त भारतवासियों को अपने अन्दाज़ में गणतंत्र दिवस पर मैसेज दिया है।

“मेरे आदरणीय बुज़ुर्गों, माताओं बहनो व साथियों आप सबको राजपाल यादव का नमस्कार आज इस गणतंत्र दिवस के मौक़े पर मैं आप सबको बहुत बहुत बधाई देता हूँ और उन सभी शहीदों और राज नेताओं के प्रति सम्मान प्रकट करता हूँ जिनके बलिदान और निरंतर प्रयास से ये शुभ दिन आया है, ये और शुभ इसलिए भी है कि ये आपकी सर्व समभाव पार्टी का पहला गणतंत्र दिवस है”

img_0731

Gyan Dairy

साथ ही साथ जम्मू और कश्मीर में घटी दुर्घटना और उसमें शहीद सैनिकों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया गया, श्री कुलदीप यादव जी ने कहा कि “हम भगवान से प्रार्थना करते है कि भगवान शहीदो के परिवार को इस दुःख की घड़ी से निकलने की शक्ति दें”

Share