सड़क हादसा: अनियंत्रित बस के डिवाइडर से टकराने से 24 यात्री हुए गंभीर रुप से घायल,जानें मामला

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी में आज बड़ा सड़क हादसा होने से आस पास के इलाके में हड़कंम मच गया था। गोरखपुर से सनौली जा रही गोरखपुर डिपो की रोडवेज बस सोमवार की सुबह अयोध्या लखनऊ राजमार्ग पर बाराबंकी में दरियाबाद ओवर ब्रिज के निकट अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। हादसे में बस में सवार 24 यात्री घायल हुए। घटना से बस के अंदर चीख-पुकार मच गई। बस पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके से पहुंची। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस के अंदर से बाहर निकलवाया। सभी घायलों को सीएचसी बनीकोडर पहुंचाया गया। डॉक्टर ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। 7 यात्रियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सुबह के समय बस में सवार सभी यात्री गहरी नींद में थे। बस पलटते ही अपनी सीटों पर सो रहे यात्री नीचे गिर पड़े।

Gyan Dairy

किसी का सिर फूटा तो किसी का हाथ टूटा। लोगों का खून बहते देखकर बस यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बस पलटने की तेज आवाज सुनकर घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसमें आरोप है, कि चालक को झपकी लगने से यह हादसा हुआ है।

Share