शर्मनाक, यूपी के पीलीभीत में पुलिस चौकी के अन्दर ही चल रहा था सेक्स रैकेट

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में एक शर्मनाक घटना सामने आयी है, जहां उत्तर प्रदेश में पुलिस ने ही कानून व्‍यवस्‍था का मजाक बनाकर रख दिया है। पीलीभीत जिले में एक पुलिस चौकी के अंदर ही दो कांस्टेबल कथित रूप से सेक्स रैकेट चलाते हुए पकड़े गए हैंँद। इस घटना के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

सहरामऊ उत्तर पुलिस थाने के तहत गढ़वाखेड़ा पुलिस चौकी से जुड़े दो आरोपी पुलिस कांस्टेबल पीड़ितों को फंसाने के लिए एस्कॉर्ट सेवाओं का उपयोग कर लोगों को ब्लैकमेल करते थे।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस चौकी में एक कांस्टेबल ने कॉल गर्ल से बात की और उनकी बातों को रिकॉर्ड किया। पर्दाफाश होने के बाद पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है और घटना की विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

Gyan Dairy

आरोपी कांस्टेबल की पहचान वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा के रूप में हुई है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कांस्टेबलों ने महिला का यौन शोषण किया और उस पर दबाव डाला कि वह छोटे लड़कों को फंसाए ताकि वे उनसे पैसे निकाल सकें।

ऑडियो रिकॉर्डिंग सार्वजनिक होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी थाने पहुंचे। इस बीच, एसपी ने पुलिस चौकी से सात अन्य पुलिस कांस्टेबल को भी हटा दिया है और उन्हें अपने-अपने थानों से अटैच कर दिया गया है।

Share