पिता के फांसी लगाने के कुछ समय बाद ही 12 साल के बेटे ने भी लगाई फांसी, जानें दिल दहलाने वाला मामला

आगरा। आगरा के फतेहाबाद में डौकी क्षेत्र के गांव नगरिया में बुधवार को दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के दूध विक्रेता 40 वर्षीय दिनेश यादव ने बुधवार की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता की मौत की खबर सुनकर उनका 12 वर्षीय बेटा अनुज यह सदमा बर्दाश्त ना कर सका। और कुछ ही समय बाद उसने भी उसी फंदे पर लटक अपनी जान दे दि। दिनेश और उसके बेटे अनुज की मौत ने पूरे परिवार को हिला कर दिया। घर में चारों तरफ कोहराम की स्थिति बनी हुई है। परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है।

दिनेश की मौत के बाद उनके एक और बेटे ने भी खुदकुशी का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। अभी तक खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस खुदकुशी के पीछे संपत्ति का विवाद बता रही है। वहीं परिजन कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं।यह घटना सुबह करीब सात बजे की है। दिनेश यादव का दूध का काम करते थे, और पिछले कई दिनों से वह किसी बात से परेशान थे। आज सुबह उन्होंने परिवार के सदस्यों को बाड़े पर भेज दिया और कुछ देर में आने की बात कहकर घर में ही रुक गए।

Gyan Dairy

काफी देर तक जब वह बाड़े पर नहीं पहुंचे तो परिजन घर देखने आए। तो उनका शव आंगन में लगे जाल से फंदे पर लटका हुआ था।आगरा अस्पताल लेकर भागे। बच्चे गांव में ही रुक गए। आगरा में डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। यह सूचना गांव में पहुंची तो चीत्कार मच गया।दिनेश का छोटा बेटा 12 वर्षीय अनुज यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया। वह भी फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दि।

Share