रामपुर पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, आजम खान से की मुलाकात

रामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को पूर्व मंत्री व सांसद आजम खान से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे। अखिलेश यादव ने आजम खान और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा से भी मुलाकात की। शुक्रवार दोपहर रामपुर पहुंचे अखिलेश यादव की सुरक्षा को देखते हुए आजम खान के आवास पर पुलिस का कड़ा पहरा था।

इससे एक दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को बड़ी राहत देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार की याचिका खारिज कर दी थी। उत्तर प्रदेश सरकार ने आजम खान, उनकी पत्नी और बेटी की जमानत रद्द करने का अनुरोध किया था। उत्तर प्रदेश सरकार ने जन्म प्रमाण पत्र बनाने के एक कथित मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।

Gyan Dairy

सुप्रीम कोर्ट ने गुरूवार को फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में आजम खान और उनकी पत्नी व बेटे को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत को रद्द करने से इनकार कर दिया। इसी के साथ शीर्ष अदालत ने तीनों को जमानत दिए जाने के हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली उत्तर प्रदेश सरकार की याचिका खारिज कर दी।

Share