सपा ने योगी सरकार को घेरने के लिए चली नयी चाल, शुरू किया ‘नो फीस केजी टू पीजी’ अभियाान

लखनऊ। कोरोना संकट में लगातार प्राईवेट स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों के अभिवावक योगी सरकार से फीस माफी की मांग कर रहे हैं, सपा ने भी इसका फायदा उठाया और बुधवार को छात्र सभा ने एक विशेष आंदोलन शुरू किया हैत्क. आंदोलन का नाम दिया गया है “नो फीस केजी टू पीजी “. उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में समाजवादी पार्टी छात्र सभा के कार्यकर्ता जगह-जगह होर्डिंग और पोस्टर लगा रहे हैं और प्रचार कर रहे हैं कि कोरोना की वजह से लोगों में बेतहाशा निराशा और परेशानी है.

बता दें कोरोना संकट में स्कूल कॉलेज ना चलने की वजह से ऐसे लाखों अभिवावक हैं जो फीस दे पाने में असमर्थ है. सरकार को चाहिए कि फीस माफी के मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए इस पर बातचीत की जाए. इसी मुद्दे को सपा ने अ​ब सियासी हमला बना लिया है आ।र सरकार से फीस माफी की मांग शुरू कर दी है. इस दौरान जिला मुख्यालयों, तहसील मुख्यालयों, जिलाधिकारी आवास के आसपास इन होर्डिंग्स को लगाया गया है. कोरोना काल में समाजवादी छात्र सभा केजी से पीजी तक कि फीस माफी की मांग कर रही है.

Gyan Dairy

इस दौरान सपा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा, “सरकार जब तक फीस माफी पर कोई फैसला नहीं लेती है हमारा आंदोलन जारी रहेगा. कोरोना काल में लोगों के पास आय का साधन नहीं रहा है. सरकार को फीस के मामले पर कोई फैसला जरूर लेना चाहिए, सरकार फीस के मुद्दे पर कोई बात ही नहीं करना चाह रही है. हमारी होर्डिंग और बैनर जगह-जगह पुलिस उतार रही है हमारे कार्यकर्ताओं को थाने में बैठा करके पूछताछ की जा रही है.”

Share