राम मंदिर के भूमि पूजन पर ‘स्वर्ण भारत परिवार’ ने बांटे लड्डू

अयोध्या में आज 492 वर्षो का वनवास खत्म हुआ और पीएम मोदी की मौजूदगी में मंदिर निर्माण का भूमि पूजन सम्पन्न हुआ. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्य पूजा की और इस ऐतिहासिक कार्य की आज अयोध्या साक्षी बनी है. कार्यक्रम में 175 प्रतिष्ठित अतिथि आए हुए थे. करोड़ों राम भक्तों का सालों का इंतजार आज पूरा हो गया जब राम मंदिर की आधारशिला रख दी गई है और विधिवत रूप से राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि राम अमिट हैं, राम सबके हैं और सबमें हैं. राम मंदिर युगों-युगों तक मानवता के लिए आस्था का प्रतीक बना रहेगा. स्वर्ण भारत परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीयूष पण्डित ने भी इस मौके पर पूरे देशवाशियों को ट्विटर के माध्यम से शुभकामना दी। वहीं परिवार द्वारा लड्डू भी बांटे गये.

परिवार की सदस्य रोशनी लाल ,अजिता सिंह, व सीमा मिश्रा ने इस गौरवान्वित करने वाला पल बताया. रोशनी लाल ने ऑस्रेलिया में दीप जलाकर भगवान राम की स्तुति की और सनातन धर्म मे अपनी आस्था दिखाई ,सीमा मिश्र व अजिता सिंह ने सिलसिलेवार ट्वीट कर प्रधानमंत्री और संत समाज के साथ सभी देशवासियों को बधाई दी और राम मंदिर निर्माण के आंदोलन में अपना जीवन खपा देने वालों को नमन भी किया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्याजी में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन एवं शिलान्यास के मंगल अवसर पर सभी पूज्य संतों के चरणों में नमन करता हूं और समस्त देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

Gyan Dairy

यह ऐतिहासिक पल सभी को आनंदित व गौरवान्वित करने वाला है। रोशनी लाल जी ने कहा, मैं वंदन करती हूं सभी विचार परिवार के उन सभी सदस्यों का जो वर्षों तक अनवरत इस संकल्प के लिए संघर्ष करते रहे। मैं अभिनंदन करती हू, सभी राम भक्तों का जिनकी आस्था ने आज मूर्त रूप लिया।

Share