मोदी के संसदीय क्षेत्र में भगवा गुंडों का आतंक, बिना बात मुस्लिम युवक को पिटा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक मुस्लिम युवक को भगवा गुंड़ों द्वारा पिटे जाने की घटना सामने आई है। मामला गुरुवार को रवींद्रपुरी कालोनी में रात को पेश आया जहां कुछ बाइक सवारों ने आकर बुनकर 38 वर्षीय जाहिद अनवार हमला कर दिया।

इसके बाद बेल्ट और घुंसो से जाहिर पर हमासा करने लगे। तभी अचानक से जाहिद ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे घटना स्थल पर पहुंच गए। लेकिन तब तक हमलावर भाग गए थे।

रईस हैदर बताया कि वे उनके साथी साड़ी के कारोबार के सिलसिले में नरिया गए थे। दोनों रात के 10 से 11 बजे के आसपास अपने घरों को लौट रहे थे। तभी भगवाधारी गमछा ओढ़े हमलावरों उनका ओवरटेक किया और रवींद्र कॉलोनी के पास उन्हें रोक दिया। उसके बाद वे उन्हें गाली देने लगे और उनके बाइक की चाबी निका लिया।

बता दें कि जाहिद अनवार जरदोजी का काम करते हैं। घटना के वक्त वो जाहिद अपने दोस्त रईस हैदर के साथ बाइक से लंका से घर रेवड़ी तालाब लौट रहे थे। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन लोगों ने उन्हें रोका और बिना बात के उनकी पिटाई शुरू कर दी। हालांकि उनसे साफी को हमलावरों ने सिर्फ पकड़े रहे।

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि कुछ दूर पर पीवीआर 100 की गाड़ी भी खड़ी थी। लेकिन सूचना के बाद भी ने उसने कोई सक्रियता नहीं दिखाई। इसके बाद लोगों ने घायल जाहिद को इलाके में स्थित विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया।

Gyan Dairy

सूचनी मिलने के बाद शहर के एसपी राजेश यादव और सीओ राजेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंचना पड़ा। उन्होंने कहा कि हमलावरों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा तब जाकर लोग वहां से हटे। हालांकि घेराव करने वालों ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी नहीं हुई तो आकर आत्मदाह करेंगे।

इसके बाद लोगों ने भारी संख्या में इकठ्ठा होकर भेलूपुर थाने घेराव शुरू कर दिया। उन्होंने मांग की कि हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की और जमकर शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी किया।

 

 

Share