मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना, ग्रामीणों का यह कृत्य जानकार उड़ जायेंगे आपके होश

मैनपुरी। मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना मैनपुरी में सामने आयी है, जिसके बारे में जानकार आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। ग्रामीणों ने एक ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है, जिससे मानवता शर्मसार हो गयी। दरअसल, गांव के सिंकदरपुर में एक विधवा महिला और युवक के बीच ग्रामीणों ने यह अमानवीय सलूक किया है, जिसका ग्रामीणों ने वीडियो भी बनाया है।

इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनो को थाने ले आई। इसके साथ आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गांव के एक युवक और विधवा महिला के बीच प्रेम प्रसंग है। पत्नी की मृत्यू के बाद युवक महिला के साथ गांव में रहने लगे थे। ग्रामीणों की इसकी जानकारी हुई तो वह इसका विरोध करते हुए उन्हें धमकाने लगे।

इस बीच शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने विधवा महिला के घर पर धावा बोल दिया। दोनों को पकड़कर घर से ले गए। आरोप है कि ग्रामीणों ने विधवा महिला और युवक को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। उनके सिर मुंडवा दिए। इसके साथ जूते चप्पले की माला उनके गले में डालकर दोनों केा गांव में घुमाया। इसकी जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। इसके साथ महिला और युवक को बचाकर थाने ले आई।

Gyan Dairy

 

Share