महिला ने एसपी को सुनाया दुखड़ा, कहा- पति ने की दूसरी शादी, अब मुझसे कराता है धंधा

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर पर उसकी पत्नी ने जबरन वैश्यावृत्ति कराने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति सहित तीन आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुददमा दर्ज कर लिया है।

शाहजहांपुर के एएसपी ग्रामीण संजीव बाजपेई ने सोमवार ने बताया कि सीतापुर के थाना सिधौली के पैगापुर गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि 22 मई 2017 को उसकी शादी शाहजहांपुर के उचौलिया निवासी राम सुशील से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद महिला को पता चला कि राम सुशील पहले से ही शादीशुदा है और उसकी पत्नी जीवित है।

Gyan Dairy

महिला का आरोप है कि जब उसने पति से इसका विरोध किया और अलग रहने की बात कही तो राम सुशील ने उसकी बात नहीं मानी और जबरन उस पर वेश्यावृत्ति का दबाव बनाने लगा। महिला के इंकार करने पर पति ने उसकी पिटाई भी की और जबरन वेश्यावृत्ति कराने लगा। इस बीच राम सुशील ने उसका गर्भपात भी करा दिया। महिला ने बताया कि मौका पाकर किसी तरह वह उचौलिया में पति के घर से भाग कर मायके आ गई और सिधौली थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में महिला के पति राम सुशील समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share