यूपी: विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी करने वाला अजितेश गिरफ्तार

बरेली। बरेली के बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से भागक​र शादी करने वाले अजितेश कुमार को शनिवार सुबह पुलिस ने मारपीट और अपहरण की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। अजितेश की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी साक्षी बच्चे को गोद में लेकर थाने पहुंच गई। उन्होंने अजितेश को झूठे मामले में फंसाए जाने की बात कही। हालांकि, पुलिस का दावा है कि उनके पास सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य साक्ष्य मौजूद है।

प्रेमनगर पुलिस का कहना है कि साल 2019 में मुरादाबाद जिले के कटघर निवासी अमित मिश्रा ने प्रेमनगर थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि वह बरेली में एक कंपनी में एमआर है। प्रेमनगर स्थित एक होटल में अजितेश समेत कुछ लोगों ने उन पर हमला किया था। साथ ही उनका अपहरण करने की कोशिश की थी। इस मामले में पुलिस चार हमलावरों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है। साथ ही चार्जशीट भी लगा चुकी है। तीन माह पहले अमित मिश्रा ने एडीजी को प्रार्थना पत्र देकर मामले में अजितेश पर भी कार्रवाई की मांग की थी।

एडीजी के निर्देश पर प्रेमनगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और बयानों के आधार पर मुकदमे में अजितेश का नाम खोला था। इसके बाद से पुलिस मामले में अजितेश की तलाश कर रही थी। शनिवार सुबह प्रेमनगर पुलिस ने अजितेश को उनके वीर सावरकर नगर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अजितेश को लेकर थाने पहुंची तो पीछे से उनकी पत्नी साक्षी मिश्रा भी बच्चे को गोद में लेकर थाने पहुंच गई। साक्षी और अजितेश की सुरक्षा में तैनात गनर भी प्रेमनगर थाने पहुंच गए। लॉकडाउन के दौरान मई माह में अजितेश को सरेराह छात्र को पीटने के मामले में जेल भेजा जा चुका है। जनकपुरी निवासी दीपांशु ने अजितेश व उसके साथी वैभव गंगवार पर गाली-गलौज करने और मारपीट करने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज दोनों को जेल भेज दिया था।

Gyan Dairy

 

Share