यूपी: बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बिगड़े बोल, कहा- SDM को जूते से मारेंगे

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक एसडीएम महोली को जूतों से मारने की बात कह रहे हैं। जनता के बीच वायरल हो रहा यह वीडियो काफी चर्चा में है। वीडियो में विधायक शशांक त्रिवेदी महोली के एसडीएम पर एफआइआर कराने की बात कर रहे हैं। विधायक एसडीएम के लिए कई आपत्तिजनक बातें कहते दिखते हैं। फोन पर वह किसी बात कर रहे थे और बार-बार एफआइआर कराने का जिक्र भी कह रहे थे।

विधायक शशांक त्रिवेदी ने फोन पर कहा कि, एसडीएम के इतने दिमाग खराब हो गए हैं कि यह गरीबों का घर गिराएंगे। आरोप लगा कि अपना पैसा कमा रहे हैं। बड़े-बड़े आदमी इनको नहीं दिखते। आज इनको सही कर दूंगा। वायरल वीडियो में उनके साथ कई अन्य लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कई दिन पुराना है। प्रशासन की ओर से किसी व्यक्ति का घर गिराने के बाद विधायक मौके पर पहुंचेे थे। वायरल वीडियो वहीं का बताया जा रहा है। विधायक, फोन कर किसी को जूतों से मारने की बात करते सुने व देखे जा सकतेे हैं।

बता दें कि महोली विधायक शशांक त्रिवेदी पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। कंबल वितरण कार्यक्रम में जूता-चप्पल चलने व गाली-गलौज में भी वह चर्चा में रहे थे। इस बाबत एसडीएम महोली पंकज राठौर ने कहा कि इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी मिली है। अभी मैं कुछ व्यस्त हूं। थोड़ी देर बाद बता सकता हूं। वहीं, विधायक शशांक त्रिवेदी का कहना है कि प्रशासन ने एक गरीब का घर गिराया था। उसकी स्थिति खराब थी, उसी को लेकर कोतवाल को फोन किया था। गुस्से में कुछ निकल गया और कोई बात नहीं है।

Gyan Dairy

 

Share