UP: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्यप्रदेश से गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्रवाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से निषाद पार्टी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को आखिरकार मध्य प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश के आगर जिले के मालवा से दबोचा गया है। भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा और उनकी विधान परिषद सदस्य पत्नी रामलली व पुत्र विष्णु मिश्रा के खिलाफ कृष्ण मोहन तिवारी ने केस दर्ज कराया था।

इसी मामले में विजय मिश्रा को अब जेल भेजा जाएगा। एसपी ने बताया कि हमारी टीम मध्य प्रदेश रवाना हो गई है जो कि शाम तक भदोही आ जाएगी। विजय मिश्रा को सड़क मार्ग से भदोही लाया जा रहा है। बता दें कि भदोही पुलिस की सूचना पर मध्यप्रदेश की पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया है।

Gyan Dairy

कांग्रेस से अपनी राजनीति शुरू करने वाले विजय मिश्रा ने 2017 में निषाद पार्टी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव जीता था। विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में पकड़ा गया है। विधायक विजय मिश्रा को लोग बाहुबली कहते है, वह खुद को ब्राह्मण कहते हैं, जबकि पुलिस माफिया बताती है। बता दें कि, दो दिनों पूर्व उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। इसके साथ ही कहा था कि उनकी हत्या भी की जा सकती है।

Share