blog

UP- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमित, लखनऊ में दी बड़े नेताओं और अफसरों को दी थी पार्टी

UP-  बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमित, लखनऊ में दी  बड़े नेताओं और अफसरों को दी थी पार्टी
Spread the love

लखनऊ। सनी लियोनी पर फिल्माए गए गाने ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ को अपनी आवाज़ देकर देश भर में नाम कमाने वाली बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। लखनऊ के केजीएमयू में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों की नजर से बचकर कनिका बिना जांच के बाहर आ गईं थी। कनिका ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई। कनिका शहर के एक बड़े होटल में रुकी थी, यहीं पर उन्होंने डिनर पार्टी भी दी। इस पार्टी में यूपी सरकार के कई मंत्री और बड़े नौकरशाह शामिल हुए थे। बता दें कि कनिका ने दी है।

बता दें कि कि कनिका कपूर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने बेबी डॉल मैं सोने जैसे मशहूर गाने को अपनी आवाज़ दी है। इसके अलावा कनिका ने चंद सिंगिंग रियलिटी शो को भी जज किया है।बता दें भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है। इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है।

अबतक देश में कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। बता दें कि अब तक देश में कुल 195 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। कनिका कपूर से पहले ‘गेम्स ऑफ थ्रॉन्स’ और ‘कामसूत्र’ की स्टार इंदिरा वर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी सामने आई थी। इंदिरा वर्मा ने इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *