यूपी: जयमाल के समय बेहोश हुई दुल्हन, दूल्हे ने किया शादी से इंकार

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में जयमाल के समय स्टेज पर दुल्हन अचानक बेसुध होकर गिर गई। इसके बाद बारात में किसी ने अफवाह फैला दी कि दूल्हन बीमार है। इसके बाद दूल्हे दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया और बरात लौट गई। मायके पक्ष ने दहेज की मांग पूरी न होने पर बरात लौटने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात सिकंदरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम जगतपुर में जनपद मैनपुरी के नवीगंज से देवेंद्र पुत्र धर्म सिंह कठेरिया बरात लेकर आए थे। बताया जा रहा है कि वरमाला के समय दुल्हन गर्मी व प्यास के चलते गिरकर बेहोश हो गई।

इसके बाद दूल्हे के बहनोई लालू निवासी सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद ने कहा कि पागल और बीमार लड़की से शादी कराई जा रही है। मुझे तो पहले ही खबर थी कि इस लड़की पर कोई भूत बाधा आती है। जिसके बाद दूल्हा बोला कि कुछ भी हो जाए इस लड़की से शादी नहीं करूंगा। मौका पाकर दूल्हा व बराती भाग गए। बरात लौटने की खबर जब दुल्हन के परिजनों को लगी तो उन्होंने 112 नंबर डायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रार्थना पत्र थाने में देने को कहा।

Gyan Dairy

दुल्हन के पिता का आरोप है कि दहेज की अतिरिक्त मांग को लेकर मैं और मेरा परिवार परेशान हैं। मैंने बेटी के दहेज के रूप में टीवी, फ्रिज, कूलर, अलमारी, एक मोटरसाइकिल, बेड आदि सामान की व्यवस्था की थी। शादी वाले ही दिन लड़के के परिजन अतिरिक्त 50000 रुपये की मांग करने लगे।

Share