यूपी: बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा बयान, कहा- अभी मुझे उत्तराधिकारी की जरुरत नहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शुक्रवार को लम्बे समय से पार्टी के उत्तराधिकारी को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है। मायावती ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि फिलहाल मैं बिल्कुल फिट हूं। मुझे अभी किसी उत्तराधिकारी की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा है कि मेरा स्वस्थ्य अभी ठीक है। इसी कारण मुझे अभी किसी को अपना उत्तराधिकारी बनाने की जरूरत नहीं है। आगे आने वाले समय में जब स्वास्थ्य सही नहीं रहेगा तब उत्तराधिकारी जरूर बनाउंगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा उत्तराधिकारी केवल दलित ही होगा। जब भी बसपा के उत्तराधिकारी का चयन करना होगा तो वह दलित वर्ग से ही होगा इसके साथ ही उन्होंने जोड़ा की अभी मै पार्टी चलाने में सक्षम हूं। बसपा मुखिया मायावती ने एक बार फिर दोहराया कि उनका उत्तराधिकारी दलित वर्ग से ही होगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य खराब होने पर उत्तराधिकारी का ऐलान कर देंगी।य बाद मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर अन्य दल भी थे, लेकिन मुख्य निशाने पर कांग्रेस ही थी।

Gyan Dairy

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश में अब कांग्रेस की हालत बेहद खराब है। कांग्रेस तो रैलियों में दिहाड़ी पर लोगों को लाती है। जिस दिन कांग्रेस की रैली होती है, दिहाड़ी में काम करने वाले मजदूर बहुत खुश होते हैं और कहते हैं कि आज हमें काम नहीं करना पड़ेगा। यह कांग्रेस का भीड़ जुटाने का कल्चर है। देश के साथ राज्यों में भी कांग्रेस की बहुत बुरी हालत है।

Share