यूपीः छेड़खानी की सूचना पर पहुंची पुलिस पर दबंगों ने किया हमला

बरेली। उत्तर प्रदेश में अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है। वह बेखौफ होकर पुलिस टीम पर हमला कर रहे हैं। कासगंज के बाद शाहजहांपुर में भी पुलिस टीम पर हमला किया गया। यहां देवी जागरण के दौरान कलान कस्बे में बुधवार रात दबंगों ने एक बच्ची से छेड़छाड़ कर दी। विरोध पर बच्ची के परिजनों की पिटाई शुरू कर दी। वहीं, सूचना मिलने के बाद कस्बा इंचार्ज तीन सिपाहियों के साथ माके पर पहुंचे तो दबंगों ने उन पर हमला कर दिया।

दुस्साहसिक घटना की सूचना मिलते ही मिर्जापुर और परौर थाने की पुलिस भी कलान पहुंच गई। पुलिस पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि, कलान के एक गल्ला आढ़ती ने परिवार में बालक के जन्म के उपलक्ष्य में देवी जागरण का आयोजन कराया था। कार्यक्रम शुरू होने से पहले घर के बाहर लोग मौजूद थे।

इस दौरान दस वर्षीय किशोरी भी वहां पर बैठी थी। इस दौरान शराब के नशे में धुत होकर पड़ोस के कुछ युवकों ने किशोरी से छेड़खानी कर दी। यह देख परिजनों ने इसका विरोध किया। इस पर आरोपी एक साथ हमलावर हो उठे। मौके पर चीख पुकार मची तो किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। इस पर दरोगा पंकज चौधरी ने सिपाहियों के साथ मौके पर जाकर जागरण के आयोजक परिवार को पीट रहे युवकों को हड़काया तो वे पुलिस पर हमलावर हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छेड़छाड़ के आरोपियों ने पुलिसवालों से हाथापाई की। दरोगा को चोटें आई हैं।

Gyan Dairy

 

Share