यूपी: डिप्टी सीएम ​केशव मौर्या बोलेे- हम 2022 में भी 300 से ज्यादा सीटों पर जीतेंगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस समय योगी मंत्रिमंंडल और बीजेपी संगठन में अहम बदलाव की कवायद चल रही है। आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लखनऊ में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन से मुलाकात की। इसके बाद डिप्टी सीएम ने क​हा कि केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हम 2022 में भी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

इन दिनों यूपी के पावर कॉरिडोर में चर्चा है कि केशव प्रसाद मौर्य को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा। वहीं मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को दोबारा योगी मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। इसके साथ ही पीएम मोदी के करीबी आईएएस अफसर एके शर्मा को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने इससे पहले लखनऊ में मिशन-2022 के लिए संगठन की नब्ज टटोल रहे हैं। उन्होंने मंत्रियों और वरिष्ठ विधायकों से अलग—अलग मिलकर सरकार के कामकाज के साथ ही आम लोगों की पार्टी के प्रति राय जानी। इसके साथ ही बीएल संतोष ने मुख्यमंत्री के साथ बैठक कर मंत्रिमंडल विस्तार और संगठन में बदलाव समेत अहम मसलों पर चर्चा की। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर सुबह से ही संगठन के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों के बीएल संतोष के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। मुख्य रूप से सुरेश खन्ना, जय प्रताप सिंह, महेंद्र सिंह, दारा सिंह चौहान के अलावा कानून मंत्री बृजेश पाठक मिलने पहुंचे।

Gyan Dairy

राष्ट्रीय महामंत्री संगठन ने विधानसभा चुनाव-2022 के लिए गंभीरता से जुटने का आह्वान किया। वहीं जिलों खासतौर पर गांवों व कस्बों में पार्टी के कामकाज और विधायकों व सांसदों की छवि में सुधार के लिए ज्यादा से ज्यादा सेवा कार्य करने की भी रणनीति बनाई गई।

Share