यूपी : उन्‍नाव में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतरे, हताहत कोई नहीं

लोकमान्य तिलक एसी स्पेशन ट्रेन के 11 डिब्बे उन्नाव में रविवार दोपहर पटरी से उतर गए। हालांकि हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन हादसे से परेशान हुए लोग ट्रेन से नीचे उतर आए। एसीटीएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है।

कानपुर से छूटने के बाद से ही गंगाघाट, मगरवारा के साथ उन्नाव स्टेशन पर ट्रेन को रन थ्रू सिग्नल दिया गया था। उन्नाव स्टेशन से ट्रेन को प्लेटफॉर्म नंबर तीन से गुजर रही थी। आधे से अधिक प्लेटफॉर्म का पार कर लेने के बाद तेज आवाज के साथ इंजन और उसके पीछे के डिब्बे पटरी से उतर गए।

कोच बी2 से बी11 और एक पेंट्रीकार पटरी से जैसे ही उतरे वहां जोरदार आवाज हुई जिसे सुनकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद कुछ यात्री जान बचाने को चलती ट्रेन से भी कूदने लगे। ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई।

Gyan Dairy

गनीमत रही कि डिरेल हुए डिब्बे प्लेटफॉर्म के सहारे टिक गए। प्लेटफॉर्म जरूर टूटा पर बड़ा हादसा टल गया। डिब्बे पटरी से उतरने के चलते डाउन ट्रैक तहस-नहस हो गया। पीछे आ रही गाड़ियों को रोक दिया गया। अधिकारी कुछ देर में उन्नाव स्टेशन पहुंच रहे हैं।

Share