यूपी: बागपत में बेखौफ बदमाशों ने BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष को गोली से उड़ाया

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बागपत में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की सुबह टहलने निकले BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर दिन निकलते ही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजय खोखर घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे। संजय खोखर ककोर कला गांव के जूनियर हाईस्कूल में वह शिक्षक थे। मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के मुताबिक पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे मनीष खोखर ने छपरौली निवासी नितिन धनकड़, ककौर कलां निवासी मयंक डागर, हेवा गांव निवासी विनीत, अंकुर शर्मा और एक अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बताया गया कि साल 2018 में संजय खोखर के बेटे अक्षय के साथ हुए झगड़े की रंजिश में इस वारदात अंजाम दिया गया।

Gyan Dairy

बता दें कि भाजपा नेता संजय खोखर की हत्या एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण प्रभारी निरीक्षक छपरौली दिनेश चिकारा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं। उधर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी ली और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share