यूपी: पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की पत्नी बोलीं- छठा निकाह करने जा रहे शौहर, मुझे दिया तीन तलाक

आगरा। यूपी के आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना मंटोला में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ उनकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है। तीन साल से मायके में रह रही पत्नी ने उन पर तीन तलाक बोलकर घर से निकालने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक ताजगंज की गोबर चौकी निवासी नगमा ने पुलिस को बताया कि उनका निकाह 11 नवंबर 2012 को मंटोला के ढोलीखार मोहल्ला निवासी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ हुआ था। उनके दो बेटे एक आठ साल तो दूसरा सात साल का है। वह तीन साल से मायके में रह रही हैं।

नगमा का आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति और ससुरालवाले मानसिक और शारीरिक रूप से उत्पीड़न कर रहे थे। उनके साथ मारपीट और गालीगलौज की जाती थी। इस पर दो मुकदमे दर्ज कराए थे। उन्हें परिचितों के माध्यम से पता चला कि चौधरी बशीर छठा निकाह करने वाले हैं। इस पर वह ससुराल गई थीं। पति से बात की। मगर, पति ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद उन्हें तीन तलाक बोलकर घर से भगा दिया।

Gyan Dairy

थाना मंटोला में सुनवाई न होने पर नगमा ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पूर्व मंत्री के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ छत्ता दीक्षा सिंह का कहना है कि विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच पूर्व में झगड़ा हो चुका है। एक वीडियो भी पत्नी का सामने आया है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो पति पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। इसकी जांच की जाएगी।

Share