यूपी: आगरा में खनन माफिया के गुर्गों की गुुुडागर्दी, सिपाही पर चढ़ाया ट्रैक्टर, फायरिंग कर भागे

आगरा। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला आगरा का है, जहां खनन माफियाओं ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ा दी और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए। वहीं, इस घटना में सिपाही की जान चली गयी है।

आगरा के खेरागढ़ में रविवार को तड़के पुलिस को खनन माफिया के गुर्गो के सैंया थाना क्षेत्र में आने की सूचना मिली। पुलिस को अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली राजस्थान से आगरा की ओर आने की खबर मिली थी। इस सूचना के बाद थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, कांस्टेबल सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल के साथ गाड़ी इनकी तलाश में निकल पड़े।

टीम ने बहुत देर तक खेरागढ़- सैंया रोड पर इंतजार किया, लेकिन तब तक बालू ला रहे ट्रैक्टर नहीं आए।पुलिस टीम थाने की ओर जाने लगी। तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास पांच- छह ट्रैक्टर-ट्रॉली आते दिखे। गाड़ी से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर रोकने की कोशिश की। चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया।

इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग गया। सोनू की मौत हो गई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर सिपाही की हत्या की है। आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Gyan Dairy

 

 

Share